Thursday, May 19, 2016

दिसम्बर और जनवरी की कडकडाती ठँड मे जँहा हम लोग अपने घरोँ मे गरम कपडो को पहने हुये रजाई और कम्बलोँ मे रहकर ठँड से बचते है वँही हमारे बीच मे कुछ लोग येसे भी जो खुले आसमान के निचे आग जला कर रात गुजारने को मजबूर है । 

समूण टीम के सदस्य विवेक रतुडी जी की अगुवायी मे टीम ने आज दिनाँक 22/12/2014 को रात के 11 बजे देहरादुन शहर का जायजा लिया और पाया कि बहुत से लोगोँ को कम्बलो और गर्म कपडोँ की बहुत जरुरत है। गर्म कपडो के अभाव मे कुछ छोटटे बच्चोँ की तबियत खराब भी हो रही है । हर साल उत्तर भारत मे सैकडोँ लोग को कडाके की ठँड के कारण अपनी जान गवानी पडती है ।

हमारी एक छोटी सी कोशिस, उन छोट्टे – छोट्टे बच्चोँ को छोटी सी खुशी देने का । अगर हम कुछ बच्चोँ व बुजर्गोँ को भी कुछ गर्म कपडे व कम्बल प्रदान कर सकेँ तो ये उनके लिये बहुत बडी हेल्प होगी ।

आप सभी देहरादुन वासियोँ से निवेदन है कि अगर आपके घर मे किसी भी प्रकार के पुराने गर्म कपडे, कम्बल और रजाई है तो आप उन्हे हमारे माध्यम से उन जरुरतमँदो तक पहुँचाने मे हेल्प करे । आप हमे अपना नाम पता और मोबाईल नम्बर मेल कर देँ हमारी टीम आपसे ये सहयोग ले कर जरुरतमँदो तक पहुँचायेगी ।

हमारी टीम ने पता कर पाया कि 500/- रुपये तक एक अच्छा सा गरम कम्बल मिल सकता है यदि आप भी अपनी और से 1-2 कम्बल इन परिवारो को भेट करना चहते हो तो आप ये सहायता राशी हम तक पहुँचा सकते हो हम कम्बल खरिद कर इन परिवारोँ तक पहुचायेंगे ।

आपसे इस मुहिम मे सहयोग की अपील के साथ आपका बहुत बहुत धन्यवाद।

देहरादुन मे समूण सम्पर्क करेँ:- 

No comments:

Post a Comment