Sunday, August 13, 2017

जिला करोल बाग कांग्रेस कमेटी द्वारा स्वंतत्रता दिवस पर उत्साहपूर्वक ध्वजारोहण समारोह मनाया गया


दिल्ली, समाजहित एक्सप्रेस (रघुबीर सिंह गाड़ेगाँवलिया) । जिला करोल बाग कांग्रेस कमेटी के तत्वाधान में रविवार 13 अगस्त 2017 को स्वंतत्रता दिवस के उपलक्ष्य पर ध्वजारोहण समारोह हाथी वाले चौक, रैगर पुरा करोल बाग में उत्साहपूर्वक आयोजित किया गया । कार्यक्रम की शुरूआत में जिला कांग्रेस अध्यक्ष मदन खोरवाल और निगम पार्षद सुशीला मदन खोरवाल ने हाथी वाले चौक पर ध्वजारोहण किया और देश की महान विभूतियों के चित्र पर माल्यार्पण कर कार्यक्रम में उपस्थित स्वतंत्रता संग्राम सैनानी और बुजर्गो का सम्मान किया ।
निगम पार्षद सुशीला मदन खोरवाल ने कहा कि कांग्रेस का देश की आजादी में बड़ा योगदान रहा है और कांग्रेस ही ऐसी पार्टी है जोकि देश हित के लिए काम करती आई है और आगे भी करती रहेगी। आजादी की लड़ाई लड़ने वाले काग्रेंसी नेताओं को इस मौके पर हम उन्हें नमन करते है, और वर्तमान में पार्टी के कार्यकर्ताओं को उनके बताए रास्तों पर चलना चाहिए। इस गौरवशाली कांग्रेस के इतिहास पर सभी कांग्रेसी अपने को गौरवान्वित महसूस करते हैं ।

जिला कांग्रेस अध्यक्ष मदन खोरवाल ने 71वें स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि देश को आजाद करवाने के लिए महात्मा गांधी, नेताजी सुभाष चंद्र बोस, पंडित जवाहर लाल नेहरु आदि का महतवपूर्ण योगदान रहा है । कांग्रेस पार्टी ही एक ऐसी पार्टी है जिसने सभी वर्गो को हमेशा सम्मान दिया है ।

No comments:

Post a Comment